Welcome to hindi soch here you see hindi spiritual stories.love stories movies stories horror stories and much more in hindi

November 3, 2019

वैम्पायर का हमला horror story in hindi soch indian horror story

          वैम्पायर का हमला
वैम्पायर का हमला horror story in hindi soch indian horror story
 
horror story in hindi soch
horror story in hindi soch

वैम्पायर का हमला short horror story indian horror story

हेलो दोस्तो आपका स्वागत है hindi soch पर ओर मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया। दोस्तो आज मैं आपके लिए एक वैम्पायर की स्टोरी लेकर आया हु । पूरे शहर में वैम्पायर का ही राज हो जाता है।पर एक छोटे बच्चे की वजह से सभी वैम्पायर्स फिर से इंसान बनने लगे जाते है।
तो चलिए शुरू करते है।

वैम्पायर का हमला short horror story indian horror story

तो कहानी शुरू होती है एक जंगल से जहाँ पर एक वैम्पायर जख्मी हालत में होता है।तभी वहां पर एक लड़की आती है।उसको मालूम नहीं होता कि वो वैम्पायर है।वो उसको जख्मी देखकर उसके पास जाती है ताकि उसकी मदद कर सके ।लेकिन उसके पास जाते ही।वो वैम्पायर शांत हो जाता है।
वो अपनी गाड़ी से फर्स्ट एड बॉक्स निकलती है और उसकी चोट पर लगाती है और उस वैम्पायर को अपने घर ले आती है।उसके घर मे वो अकेली रहती है।इसलिये उस वैम्पायर को वो अपने ही घर मे ठहरा देती है।
कुछ दिनों बाद वो ठीक हो जाता है। उसने सारा को अपना नाम मैक्स बताया होता है।
धीरे धीरे मैक्स और सारा में प्यार हो जाता है और दोनों शादी कर लेते है।
indian horror story
indian horror story

कुछ समय के बाद उनको एक बेटी होती है। वो बहुत ही खूबसूरत होती है।
अब वो धीरे धीरे बड़ी होने लगती है। लेकिन दूसरी तरफ शहर की तरफ एक बहुत बड़ी मुसीबत बढ़ रही थी।
एक वैम्पायर जो कि पूरे विश्व पर कब्जा करना चाहता था।उसने अपना वायरस फैलाना शुरू कर दिया।
ये वायरस एक से दो दो से चार में फैलने लगा। धीरे धीरे आधा शहर इसकी चपेट में आ गया।
सारा और मैक्स शहर के दूसरे कोने में रहते थे।
अब वो वायरस उनके आस पास के लोगों में भी फैलने लगा।ये वायरस वैम्पायर्स के काटने से फैलता था।जिसको भी वो वैम्पायर्स काटते वो वैम्पायर बन जाता।अब वो वायरस पूरे शहर में फैल गया। मैक्स सारा और उनका बेटा ये तीन लोग ही अब तक बच्चे हुए थे।
ये देखकर मैक्स और सारा वहाँ से भागने की तैयारी करने लगे पर व जहाँ भी जा रहे थे वहाँ पर सभी और वैम्पायर्स थे। तब सारा को मैक्स ने बताया कि मैं भी एक वैम्पायर हु।ये सुनकर सारा को बहुत शौक लगा। उसने कहा कि अगर तुम वैम्पायर हो तो तुम उनके जैसे क्यो नही हो।तब मैक्स ने कहा कि जब मैं जख्मी हालत में तुमको मिला था।तब मैंने तुमको काटा था।लेकिन जैसे ही तुम्हारे खून की बूंद मेरे शरीर मे गयी मैं इंसानों की तरह बन गया। तब सारा ने कहा ये कैसे हो सकता है कि एक बूंद से तुम वैम्पायर से इंसान बन गए थे।तब मैक्स ने कहा कि तुम्हारे खून में हीलिंग पावर है।इसलिए तुमको डरने की जरूरत नही।
short horror story

short horror story 


और हमारे बेटे को भी नही क्योकि इसने भी तुम्हारा ही खून है।उन दोनों का बेटा स्टीव अब 9 साल का हो चुका था।अब सारा और मैक्स स्टीव को अंदर बिठा कर दोनों बाहर निकले।
वह पर दो वैम्पायर थे।तब मैक्स उनके पास गया दोनों ने मैक्स को गले से काट लिया।जैसे ही मैक्स का खून उनके मुंह मे गया।दोनों ठीक हो गए।अब मैक्स सारा फर्स्ट एड बॉक्स अपने साथ लायी थी।उसने मैक्स की मरहमपट्टी की और अब वो पांच लोग थे। अब मैक्स ने उन दोनों को भी सब कुछ समझा दिया। कि अब कोई भी वैम्पायर तुमको काटेगा तो वो भी तुम्हारी तरह ठीक हो जाएगा।
अब मैक्स ओर सारा को बचने का तरीका मिल गया था।
और वो शहर के अंदर जाने के लिए तैयार हो गए अब जो भी वैम्पायर आता।वो उनको काटते ही ठीक हो जाता।धीरे धीरे सभी वैम्पायर ठीक होने लगे।फिर इस तरह पूरा शहर ठीक हो गया और मैक्स स्टीव और सारा खुशी से रहने लगे।



No comments:

Post a Comment