Hindi soch

Welcome to hindi soch here you see hindi spiritual stories.love stories movies stories horror stories and much more in hindi

July 22, 2019

Alan the Future rebuilder the story of past changer part 2 si-fi stories in hindi soch

Alan the Future rebuilder the story of past changer part 2 si-fi stories in hindi soch

हेलो दोस्तो आपका स्वागत है si-fi stories in hindi soch
Alan का बचपन-
अब alan को अनाथ आश्रम वाले पालने लग जाते है।धीरे धीरे  alan बड़ा होने लग जाता है ।वो हर वक्त अपनी ही यादो में खोया रहता है कि वो कोंन है । उसके माता पिता का नाम क्या है । वो पूरा दिन इन्ही ख्यालो में खोया रहता था ।उसको रोज एक सपना आता था ।जिसमे वो अपने माता पिता को मरता देखता था। फिर वो ठान लेता है कि वो अपने माता पिता के बारे में जान कर ही रहेगा । फिर वो जवान हो जाता है।

Alan का अपने माँ और पिता को बचाना-

एक दिन उसके पास रात में कोई आता है और उसको एक घड़ी देकर जाता है और कहता है कि समय का सही इस्तेमाल करना।उस घड़ी में एक खास बात होती है ।उसके अंदर मिनट घंटे के साथ date भी आगे पीछे करने का बटन था।उसने उस घड़ी में साल के बटन से साल को एक साल पीछे किया ।
Time machine
Time machine
तो वो देखता है के वो एक साल पीछे पास्ट में चला गया है। अब उसको पता चल जाता है कि ये टाइम मशीन है ।अब वो उस समय मे जाता है जब वो उस अनाथ आश्रम के बाहर मिला था ।और वो उस अनाथ आश्रम के बाहर खड़ा हो जाता है ।और देखता है कि कौन उसको वहाँ पर छोड़ कर गया था। और कुछ देर बाद उसको वो आदमी दिख जाता है ।जो उसको उस जगह पर छोड़ कर भाग जाता है क्योंकि उसके पीछे पुलिस पड़ी थी।फिर वो उसका पीछा करता है और उसको पकड़ कर पूछता है कि वो उस बच्चे को कहा से लेकर आया वो चोर बताता है कि वो उसको हॉस्पिटल से लेकर आया था। फिर alan हॉस्पिटल जाता है ।और टाइम को पीछे करता है जब वो चोर alan को उठाने वाला होता है।वो उस चोर को वहाँ से भगा देता है ।और देखता है कि उसकी माँ की मृत्यु हो गयी थी।फिर वो उस बच्चे को उठाता है और अपने पिता को देकर पूछता है कि आपकी पत्नी की मौत कैसे हुई ।वो alan को बताते है कि उनकी गाड़ी खराब होने के कारण वो टाइम पर हॉस्पिटल नही पहुंच पाए इसलिए उनकी पत्नी की मौत हो गयी।वो उनसे पूछता है कि उनकी गाड़ी किस जगह पर खराब हुई थी। और उस जगह पर पहुंच कर वो टाइम को और पीछे करता है उनकी गाड़ी आने के आधे घण्टे पहले।और वहाँ पहुंच कर वो एम्बुलेंस को फ़ोन करके उस जगह पर बुलाता है ।उसको पता था कि एम्बुलेंस को आधा घण्टा लगेगा यहाँ पहुंचने में।और आधा घंटे बाद उसके पिता। की गाड़ी वहाँ आती है।और खराब हो जाती है ।और उसी समय पर वो एम्बुलेंस भी वह पर आ जाती है।और उनको हॉस्पिटल ले जाती है ।जिससे alan की माँ लूसी और पिता डेविड दोनो बच जाते है ।

Alan का अपना भूतकाल और भविष्य काल बदलते देखना

 alan गायब हो जाता है और अपने भविष्य में पहुंच जाता है जहाँ वो अपने आप को bed पर सोया हुआ पाता है।
फिर अंदर से आवाज आती है डेविड एलन को उठा दो वो कब तक सोयेगा।फिर वो अपने पिता को देखता है।और उनको गले लगा लेता है ।उसने अपने पास्ट और फ्यूचर को बदल दिया।फिर डेविड वहाँ से चल जाता है और वो आदमी जिसने उसको वो घड़ी दी थी वो आता है ।और उसको कहता है कि तुमने समय का सही इस्तेमाल किया इसीकारण तुम्हारे माता पिता जिंदा है ।और वो वहाँ से गायब हो जाता है।
कॉमेंट एंड शेयर
          थैंक्स ।

No comments:

Post a Comment