Welcome to hindi soch here you see hindi spiritual stories.love stories movies stories horror stories and much more in hindi

July 25, 2019

A Cops romantic love story romantic love story hindi in Hindi soch

A Cops romantic love story in Hindi soch

romantic love story in Hindi 


दोस्तो आपका स्वागत है love story in hindi soch और मैं हु आपका दोस्त मुंगेरी ढालिया।दोस्तो मैं आपके लिए रोज नए टॉपिक पर नई कहानिया लेकर आता हूं ।
आज मै आपके लिए लेकर आया हु एक A Cops romantic love story दोस्तो अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगे तो कॉमेंट शेयर और लाइक जरूर करे ताकि मैं मोटिवेट रहूं और आपके लिए और भी बढ़िया कहानी लिख सकूँ ।तो दोस्तो सुरु करते है ।हमारी आज की कहानी जिसका नाम है "A Cops romantic love story "


A Cops romantic love story

दोस्तो एक शिवा नाम का इंस्पेक्टर होता है जिसको एक मिशन मिला होता है एक गैंगस्टर को पकड़ने का ।उस गैंगस्टर का नाम जॉन होता है। अब शिवा जॉन को पकड़ने का प्लान बनाता है और उसकी गैंग में शामिल हो जाता है ।कुछ समय बाद शिवा जॉन का खास आदमी बन जाता है ।जॉन के साथ एक लादजी रहती है ।जिसका नाम समीरा होता है । जॉन समीरा से शादी करना चाहता है पर समीरा उससे शादी नही करना चाहती। शिवा समीरा की खूबसूरती को देखकर उससे प्यार करने लग जाता है ।और अपने खबरियों से समीरा के बारे में पता करवाता है उसकी पता चलता है कि जॉन ने उसके माता पिता को कैद कर रखा है और जबरदस्ति समीरा  के साथ शादी करना चाहता है । वो और समीरा अब करीब आने लग जाते है जब जॉन बाहर जाता तो वो दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते ।जॉन को शिवा पर पूरा भरोसा था पर उसको ये मालूम नही था कि वो एक पुलिसवाला है। शिवा समीरा को बता देता है कि उसको पता है कि जॉन ने उसके माता पिता को कैद कर रखा है ।लेकिन वो एक पुलिस वाला है ।और वो उसके माता पिता और उसको जॉन से बच्चा लेगा।बस उसके खिलाफ कोई सबूत मिल जाये ।समीरा उसको बताती है ।कि उसके सारे काले कारनामे एक फ़ाइल में बंद है। बस वी दोनो वो फ़ाइल ढूंढने लग जाते है ।और उनको वो मिल जाती है ।वो फ़ाइल को छुपा लेते है ।फिर शिवा अपने खबरियों को समीरा के माता पिता को ढूंढने के लिए कहता है। और पता लगते ही उनको वहाँ पर पुलिस भेज कर बचा लेता है और खुद समीरा को लेकर वहाँ से निकल जाता है।

और जॉन को पुलिस पकड़ कर ले जाती है ।अब उन दोनों के बिछड़ने का वक्त आ जाता है। पर समीरा को ये पता था कि अगर मैं अभी शिवा को अपने दिल की बात नही बताउंगी तो कही देर ना हो जाये और वो भाग कर शिवा को गले लगा लेती है। और उसके गाल पर किस करके  I Love U कहती है। शिवा भी उसको अपनी बाहों में भरकर उससे प्यार का इजहार करता है।
 दोस्तो आपको ये लव स्टोरी कैसी लगी कॉमेंट करे अगर अच्छी लगे तो शेयर करे । और लाइक करना ना भूले।

                 धन्यवाद 

No comments:

Post a Comment